May 27, 2022
मोदी सरकार की मुद्रा लोन योजना से युवा दे रहे हैं रोजगार – शेजवलकर

मोदी सरकार की मुद्रा लोन योजना से युवा दे रहे हैं रोजगार – शेजवलकर

ग्वालियर । देश की नरेंद्र मोदी सरकार की मुद्रा लोन योजना एक स्वर्णिम योजना है और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ता एक कदम है। यहां उपस्थित मुद्रा लोन के हितग्राही सरकार की इस योजना का प्रचार प्रसार करें जिससे अधिक से अधिक युवाआं को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकेंगे। उक्त उद्गार रविवार को सासंद विवेक नारायण शेजवलकर ने सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत वित्तीय समावेशी दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसंदी से व्यक्त किए।
सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा कि केंद्र सरकार ने रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में मुद्रा लोन के माध्यम से अनेकों युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया है। उसका सुखद परिणाम यह आया है कि कल का बेरोजगार युवा आज 10 से लेकर 20 युवाओं को रोजगार देने की स्थिति में है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश राजौरिया ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी एवं सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम के प्रभारी एवं जिला महामंत्री विनोद शर्मा उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन धर्मेंद्र सिंह तोमर ने एवं आभार विकास गिरि ने व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में धर्मेंद्र राणा, शैली शर्मा, सत्यपाल जादौन, अमित जैन, अजय द्विवेदी, गिर्राज कंसाना, अभिषेक वर्मा, मनीष शर्मा सहित अनेकों मुद्रा लोन योजना हितग्राही उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *