May 27, 2022
मंदिर के बाहर भीख मांगने वालों का करें सर्वे, दें योजनाओं का लाभ

मंदिर के बाहर भीख मांगने वालों का करें सर्वे, दें योजनाओं का लाभ

प्रभारी मंत्री ने किया शहर के विकास कार्यों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

ग्वालियर। जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज ग्वालियर प्रवास के दौरान शहर के विभिन्न विकास कार्यों का अवलोकन कर, उन्हें गुणवत्तापूर्ण एवं समय से पूर्व करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने सर्वप्रथम पड़ाव स्थित श्री मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की और मंदिर में आवश्यक कार्य कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही मंदिर के बाहर बैठने वाले लोगों का सर्वे कर पात्र नागरिकों को शासन की जन कल्याणकारी योजना का लाभ दिलाने के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए।
इसके पश्चात प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने जल विहार में प्रारंभ किए गए पुराने फाउंटेन का अवलोकन किया तथा जलविहार के जलाशय की साफ सफाई एवं पानी इत्यादि भरने व जलविहार परिसर को और अधिक सुंदर व आकर्षक बनाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
इसके साथ ही गोरखी परिसर में बनाए गए अटल संग्रहालय का अवलोकन कर आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए इसके साथ ही डिजिटल लाइब्रेरी का भी अवलोकन किया तथा इसके उचित प्रचार-प्रसार के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने स्मार्ट सिटी द्वारा सावरकर मार्ग पर किए जा रहे भीम रोड के विकास को देखा तथा शेष कार्यों को तत्काल पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि जिससे आम नागरिकों को विकास की बड़ी सौगात समय पर मिल सके। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल, जिला पंचायत सीईओ आशीष तिवारी सहित सभी संबंधित अधिकारी एवं आशीष प्रताप सिंह राठौड़ एवं पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *