May 27, 2022
व्यापारी एवं महिलाएं निर्भीक होकर काम करें-  मृगाखी डेका

व्यापारी एवं महिलाएं निर्भीक होकर काम करें- मृगाखी डेका

ग्वालियर । कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेर्स (कैट) के प्रतिनिधि मण्डल से चर्चा करते हुये नव पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मृगाखी डेका ने कहा कि ग्वालियर जिले में व्यापारी एवं महिलाएं निर्भीक होकर कार्य करें। उन्होंने पुलिस की कार्य पद्धति में नई शुरूआत करते हुये कहा कि वे बीट स्तर पर व्यापारी और जनता से संबंध स्थापित करेंगी, नियमित रूप से अपने स्टाफ को लेकर एवं थाने के स्टाफ को लेकर बीट में भ्रमण करेंगी और लोगों की समस्याएa सुनकर उसका निराकरण करने का प्रयास करेंगी।
कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) मध्यप्रदेश के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता के नेतृत्व में आज कैट टीम मध्यप्रदेश ने, कैट टीम ग्वालियर ने, महिला कैट टीम ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहंचकर नवागत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का अभिनन्दन किया। उन्होंने कैट के द्वारा प्रारंभ की नई योजना थाना स्तरीय व्यापार समिति के संबंध में विस्तृत जानकारी ली और शीघ्र ही उनके कार्य क्षेत्र में आने वाले दो सीएसपी, 6 थानों के थाना प्रभारियों के साथ कैट के जो थाना स्तरीय संयोजक है उनके साथ परिचय बैठक करने का निर्णय लिया।
कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की गतिविधियों से उन्हें अवगत कराया और बहुत ही सहजता से उन्होंने प्रतिनिधि मण्डल के प्रत्येक सदस्य का परिचय प्राप्त किया। शीघ्र ही बीट स्तर पर कैट थाने और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के साथ मिल कर व्यापारियों के लिये कार्य करेंगी। उन्होंने रात्रि कालीन अवसर पर शहर के अन्य स्थानों पर महिला ड्रायवरों को लेकर इलेक्टिक रिक्शा चालये जाने की अपनी योजना पर चर्चा की जिस पर आगामी बैठक में कार्यवाही की जायेगी कैट के प्रतिनिधि मण्डल में कैट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कविता जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अल्का श्रीवास्तव, साधना शांडिल्य, रीना गांधी, बबिता डाबर , निधी अग्रवाल, रानी बंसल, ‘शुभांगी चतुर्वेदी, चंचला मंगल, संगीता गुप्ता (रानी), अमित अरोरा, सचिन राजपूत, गिरीश शर्मा सहित अनेक व्यापारी सामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *