May 27, 2022
राष्ट्रव्यापी पेंशन अदालत का आयोजन 5 मई  को

राष्ट्रव्यापी पेंशन अदालत का आयोजन 5 मई को

ग्वालियर। चार राज्यों राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ से सीमा सुरक्षा बल के सेवानिवृत्त पेंशन भोगी एवं पारिवारिक पेंशन भोगीयों की पेंशन सम्बन्धित समस्याओं की शिकायत एवं उनके निवारण के लिए एक राष्ट्रव्यापी पेंशन अदालत का आयोजन सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर जिला ग्वालियर मध्यप्रदेश में 05 मई 2022 को किया जाएगा।
इस राष्ट्रव्यापी पेंशन अदालत में दिनेश कुमार शर्मा उप कमाण्डेंट सीमा सुरक्षा बल अकादमी को नोडल आफिसर नियुक्त किया गया है। सीमा सुरक्षा बल के पेंशन भोगी एवं पारिवारिक पेंशन भोगी राष्ट्रव्यापी पेंशन अदालत के सम्बंध में किसी प्रकार के प्रश्न के समाधान के लिए नोडल आफिसर को मोबाईल नम्बर 7976043259 पर सम्पर्क कर सकते हैं। साथ ही सीमा सुरक्षा बल के सेवानिवृत्त कार्मिक अपनी समस्याऐं लिखित रूप से उक्त मोबाईल नम्बर पर प्रेषित कर सकते हैं।
सेवानिवृत्त कार्मिकों की समस्याओं के समाधान के लिए पी०ए०डी०ध्सी०पी०ए०ओ०ध्सी०पी०पी०सी० एवं भारतीय स्टेट बैंक की पेंशन वितरण शाखा के प्रतिनिधि इस राष्ट्रव्यापी पेंशन अदालत में उपलब्ध होगें। अतः सीमा सुरक्षा बल के सेवानिवृत्त कार्मिक पेंशन सम्बन्धी अपनी शिकायत के निवारण हेतु दिनांक 05 मई 2022 को सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर में 9:30 बजे तक पहुंचने का श्रम करें। आपकी जो भी शिकायत है उसे उक्त मोबाईल नम्बर पर 04 मई 2022 से पहले भेजें ताकि आपकी शिकायत पर उचित कार्यवाही की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *