May 27, 2022
बालक के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल करने वाले को आजीवन कारावास

बालक के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल करने वाले को आजीवन कारावास

ग्वालियर। बालक के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी धर्मेन्द्र जाटव को विशेष न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी पर डेढ हजार रूपए का जुर्माना भी किया गया।
विशेष न्यायाधीश आरती शर्मा ने आरोपी धर्मेन्द्र जाटव को भादसं की धारा 377 के अपराध में यह सजा सुनाई है। इसके अलावा उसे बच्चे को धमकाने के अपराध में भी दोषी पाते हुए एक साल के कारावास की सजा सुनाई है।
अतिरिक्त जिला लोक अभियेाजन अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा एवं सहयोगी एडीपीओ कल्पना यादव ने घटना के बारे में बताया कि पीडित बालक की बुआ ने थाना कंपू में 06.सितंबर 2018 को शिकायत दर्ज कराई कि उसके दामाद ने उसे बताया था कि बालक के साथ आरोपी धर्मेन्द्र जाटव ने गलत काम करके उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। वीडियो देखने के बाद जब उसने बालक से पूछा तो बालक ने रोते हुये बताया कि 06सितंबर 2018 को दोपहर मे आरोपी धर्मेन्द्र उसे बुलाकर कचरा फैक्‍ट्री खजांची बाबा की दरगाह के पास ले गया था और वहां उसने कपडे उतारकर उसके साथ गलत काम किया तथा अभियुक्त धर्मेन्द्र के दोस्त ने वीडियो बनाई थी। अभियुक्त धर्मेन्द्र ने धमकी दी थी कि अगर ये बात किसी को बताई तो वीडियो सब को दिखा दूंगाए डर की बजह से बालक ने यह बात किसी को नही बताई थी। जिसकी सूचना पर से थाना कंपू ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया विवेचना दौरान अभियोग पत्र न्यायालय के समक्ष पेश किया जिस पर से न्यायालय ने आरोपी धर्मेन्द्र को अभियोजन साक्ष्य व तर्को से सहमत होकर सजा सुनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *