May 27, 2022
एंटी माफिया अभियान – दो अपराधियों के मकान जमींदोज,  56 मामले दर्ज, 10 हजार फुट सरकारी जमीन पर  था कब्जा

एंटी माफिया अभियान – दो अपराधियों के मकान जमींदोज, 56 मामले दर्ज, 10 हजार फुट सरकारी जमीन पर था कब्जा

जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम के अमले ने की कार्रवाई

ग्वालियर। एंटी माफिया अभियान के तहत की जा रही कार्रवाई की कड़ी में आज जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और नगर निगम के अमले ने दो अपराधियों के मकानों को जमींदोज करने की कार्रवाई की है । एंटी माफिया अभियान के तहत ग्वालियर जिले में निरंतर यह कार्रवाई की जा रही है ।
कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान के तहत आज ग्वालियर शहर की गेंडेवाली सड़क पर दो अपराधियों के शासकीय भूमि पर बने मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है। इनमें नेहरू बाल्मीक जिस पर 56 प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं, उसका 10 हजार वर्गफुट का मकान शासकीय भूमि पर होने के कारण तोड़ने की कार्रवाई की गई है।
अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अनिल बनवारिया ने बताया कि गेंडेवाली सड़क पर ही रह रहे कल्लू खाँ का मकान भी शासकीय भूमि पर होने के कारण जमींदोज किया गया है। इन पर भी विभिन्न थानों में 34 पुलिस प्रकरण कायम हैं। इनका मकान लगभग 16X45 वर्गफुट में बना हुआ था। राजस्व विभाग के साथ-साथ सीएसपी श्री विक्रम सिंह भदौरिया, नगर निगम के अधिकारी और राजस्व विभाग के तहसीलदार एवं अन्य अधिकारियों ने मौके पर उपस्थित रहकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *